संजय राउत ने उप राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- मजबूत सरकार गिराने की रची जा रही साजिश! परेशान कर रही हैं एजेंसियां

संजय राउत ने इस पत्र के जरिए ना सिर्फ बीजेपी सरकार पर हमला बोला है, बल्कि कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। संजय राउत ने आरोप लगाया है कि मुझपर ठाकरे सरकार को गिराने का दबाव बनाया जा रहा है।

फोटो : रविराज सिन्हा
फोटो : रविराज सिन्हा
user

नवजीवन डेस्क

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को एक पत्र लिखा है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है। संजय राउत ने इस पत्र के जरिए ना सिर्फ बीजेपी सरकार पर हमला बोला है, बल्कि कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। संजय राउत ने आरोप लगाया है कि मुझपर ठाकरे सरकार को गिराने का दबाव बनाया जा रहा है।

यही नहीं उन्होंन कहा कि ईडी के जरिए मुझे हर संभव फंसाने की कोशिश की जा रही है। 17 साल पहले मैंने एक जमीन खरीदी थी उस मामल में ईडी ने जांच शुरू की है। ईडी मेरी बेटी की शादी में खर्च हुए पैसों की भी जांच कर रही है। जिन वेंडर्स ने मेरी बेटी की शादी में काम किया था उन्हें परेशान किया जा रहा है।

पत्र में संजय राउत ने आगे कहा है कि उनपर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को गिराने को कहा गया, लेकिन जब मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो मेरे परिवार को ईडी के जरिए परेशान किया जा रहा है। ईडी और अन्य जांच एजेंसिया राजनीति का शिकार हो गई हैं और यह उनकी कठपुतली की तरह काम कर रही हैं। यही नहीं इन एजेंसियों से कहा गया है कि मुझे ठीक किया जाए। यही नहीं संजय राउत ने दावा किया है कि जब मैंने महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव कराने में मदद से इनकार किया तो मुझे जेल में डालने तक की धमकी दी गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */