सावित्री बाई फुले का पीएम मोदी पर हमला, कहा, देश को बीजेपी नहीं आरएसएस चला रहा है

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद सांसद सावित्री बाई फुले ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को आरएसएस चला रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जब वह बीजेपी में थी तो उन्हें लोक सभा के अन्दर अपने मन की बात बोलने नहीं दी जाती थी।

फोटो:  सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद सांसद सावित्री बाई फुले ने रविवार को रमाबाई अम्बेडकर रैली स्थल में एक जनसभा के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश को आरएसएस चला रहा है। सावित्री बाई फूले ने कहा कि जब वह बीजेपी में थी तो उन्हें लोक सभा के अन्दर अपने मन की बात बोलने नहीं दी जाती थी। कई मंत्रियों, सांसदों और आरएसएस प्रमुख द्वारा सुनने को मिलता कि राष्ट्र निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब द्वारा लिखे गए संविधान को बदला जाएगा।

उन्होंने कहा कि आरक्षण समाप्त करने की बात हो रही है। दिल्ली के जंतर-मंतर पर संविधान की प्रतियों को जलाया गया। हम अपना हक मांगेंगे नहीं बल्कि छीन लेंगे।

फूले ने कहा कि पिछले कई सालों से वह भारतीय संविधान और आरक्षण बचाने के लिए सामाजिक आन्दोलन चला रही हैं जिससे समाज के पिछड़े वर्ग, दलित वर्ग और अल्पसंख्यक समाज को सामाजिक न्याय मिल सके।

उन्होंने कहा कि वह कई सालों से संविधान में दिए गए आरक्षण को सम्पूर्ण रूप से लागू करने की मांग करती आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री को चौकीदार नहीं बल्कि साझेदार कहा।

बता दें, सावित्री बाई फुले ने हाल ही में बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है। बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने पीएम मोदी को आड़े हाथो लेते हुए कहा था कि 'चौकीदार की नाक के नीचे गरीबों का पैसा लूटा जा रहा है। बीजेपी और आरएसएस समाज को बांटने और संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia