सरकार की जनता के साथ गद्दारी, कोरोना से भी बड़ी माहामारी, लालू यादव ने नीतीश-बीजेपी पर बोला हमला

लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद बिहार की सियासत गर्म होने की पूरी संभावना देखी जा रही है। लालू यादव ने रविवार को आरजेडी के सभी विधायकों की बैठक बुलाकर इस बात के संकेत भी दे दिए हैं। माना जा रहा है कि बैठक में वह सरकार पर विपक्ष के हमले को नई धार देंगे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जेल से बाहर आते ही राजनीति में पूरी तरह सक्रिय दिखने लगे हैं। लालू प्रसाद यादव रविवार को अपने सभी विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक करने वाले हैं। इस बीच, शुक्रवार को उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी का नाम लिए बिना सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने शुक्रवार को सरकार की गद्दारी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक महामारी बताया। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लोगों को सतर्क करते हुए लिखा, ''सरकार की जनता के साथ गद्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है।'' माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।


इससे पहले भी लालू यादव ट्वीट कर नीतीश कुमार को भाजपाई तक करार दे चुके हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, ''भाजपाई नीतीश के इस राज का कोई नामकरण नहीं करना। बिहार में ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, बेड की तो छोड़िए साधारण बुखार का दवा तक नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री इस पर कोई जवाब भी नहीं देगा।'

बहरहाल, लालू प्रसाद यादव के जेल से बाहर आने के बाद बिहार की सियासत गर्म होने की पूरी संभावना व्यक्त की जा रही है। इस बीच लालू यादव ने रविवार को अपनी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक बुलाकर इस बात के संकेत भी दे दिए हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में लालू यादव नीतीश सरकार पर विपक्ष के हमले को नई धार देंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia