एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री को बिच्छू ने मारा डंक, कंपनी ने घटना को बताया दुर्लभ

एयर इंडिया ने बयान में कहा कि उड़ान संख्या एआई-630 पर 23 अप्रैल, 2023 को एक यात्री को बिच्छू के काटने की अत्यंत दुर्लभ और दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एयर इंडिया की उड़ानों में ऐसी घटना सामने है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की उड़ान में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया। एयरलाइन ने एक बयान जारी कर कहा कि हवाईअड्डे पर उतरने के बाद यात्री को एक डॉक्टर ने देखा। बाद में यात्री को अस्पताल में ले जाया गया, जहां से इलाज के बाद यात्री को छुट्टी दे दी गई।

एयर इंडिया ने बयान में कहा, “उड़ान संख्या एआई-630 पर 23 अप्रैल, 2023 को एक यात्री को बिच्छू के काटने की अत्यंत दुर्लभ और दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई थी।” एयरलाइन के मुताबिक, इसके बाद प्रोटोकॉल का पालन किया गया और निरीक्षण के दौरान बिच्छू को विमान में पाया गया। इसके बाद कीट नियंत्रण की प्रक्रिया की गई।

एयर इंडिया के एक अधिकारी के मुताबिक, एयर इंडिया ने कैटरिंग विभाग से धुलाई सेवाएं मुहैया कराने वालों को यह सलाह देने को कहा कि वे इस बात की जांच करें कि कहीं उनके यहां कीट तो नहीं फैल रहे और अगर जरूरी हो तो कीट नियंत्रण करें।

इससे पहले भी विमान में सांप पाए जाने के मामले सामने आए हैं। पिछले साल दिसंबर के महीने में दुबई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान में सांप पाया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia