जम्मू-कश्मीर के शोपियां मुठभेड़ में दूसरा आतंकवादी ढेर, कल पुंछ में 5 जवान हुए थे शहीद

पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

विनय कुमार

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के फीरीपोरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक दूसरा आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा, "एक और अज्ञात आतंकवादी मारा गया (कुल 02)। ऑपरेशन जारी है।"

इससे पहले, पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।


शोपियां में 24 घंटे से भी कम समय में यह दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले मंगलवार को शोपियां के तुलरान इमामसाहब इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकवादी मारे गए थे। बिहार के रेहड़ी-पटरी वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के उन तीन आतंकी में शामिल था, जिन्हें मार गिराया गया था। वहीं पुंछ सेक्टर में कल आतंकवादियों से मुठभेड़ में एक जेसीओ और चार जवान शहीद हो गए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia