जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में ढेर हुआ एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आंतकी को ढेर कर दिया गया है। बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आंतकी को ढेर कर दिया गया है। बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।

सुरक्षाबलों को देखते हुए आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ अभी भी जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में मुठभेड़ संबंधी जानकारी दी है। इसमें कहा गया है कि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है। बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का चीफ मसूद अजहर के भतीजे और 2019 के पुलवामा हमले की योजना में शामिल दो पाकिस्तानी आतंकवादी पुलवामा में एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

इस बीच पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार मंगलवार को टॉप 10 आतंकवादियों की एक सूची जारी की जो जम्मू-कश्मीर पुलिस के निशाने पर हैं। इस लिस्ट में 7 पुराने आतंकवादी- सलीम पर्रे, यूसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रियाज शेटगुंड, फारूक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मोलवी शामिल हैं। वहीं तीन नए आतंकी साकिब मंजूर, उमर मुस्ताक खांडे और वकील शाह का नाम भी लिस्ट में रखा गया है। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी थी।

पुलिस ने अनंतनाग में एक टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने का दावा किया और 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia