दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के पास बढ़ाई गई सुरक्षा, होंगे गिरफ्तार? AAP नेताओं ने किया बड़ा दावा

दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर हलचल तेज हो गई हैं। दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की सोसायटी के मुख्य द्वार पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिए गए तीसरे समन पर सीएम केजरीवाल के पेश नहीं होने के बाद आम अदमी पार्टी के नेताओं ने दावा किया है कि ईडी आज सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है। पार्टी नेताओं ने कहा कि आज आजी ईडी केजरीवाल के आवास पर छापा माकर उन्हें गिरफ्तार कर सकती हैं।

केजरीवाल के आवास के पास बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली पुलिस के कदम से आम आदी पार्टी के नेताओं के दावे को और हवा मिल गई है। दिल्ली में सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर हलचल तेज हो गई हैं। दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल की सोसायटी के मुख्य द्वार पर सुरक्षा बढ़ा दी है।


AAP नेताओं ने क्या कहा?

दिल्ली सरकार में मंत्री, सौरभ भारद्वाज, आतिशी सिंह और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने एक्स पर दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल के घर आज ईडी की छापेमारी हो सकती है। छापेमारी के बाद बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि हमें विश्वस्त सूत्रों से खबर मिली है कि आज अरविंद केजरीवाल के घर पर रेड होगी और उन्हें गिरफ्तार भी किया जाएगा। यह बिलकुल साफ है कि समन भेजने की टाइमिंग और उन्हें गिरफ्तार करने का प्लान बनाया गया है, यह सिर्फ और सिर्फ लोकसभा चुनाव से जुड़ा हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;