सीमा ने सचिन से पहले भी कई भारतीयों से संपर्क साधा था, लगातार दूसरे दिन ATS की पूछताछ में खुलासा

सूत्रों के मुताबिक, यूपी एटीएस की सोमवार की पूछताछ में सीमा हैदर ने हर सवाल का बेहद नपा-तुला जबाब दिया था। यूपी एटीएस सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर बेहद तेज दिमाग की है और उससे कोई भी बात आसानी से निकलवाना मुश्किल है।

सीमा ने सचिन से पहले भी कई भारतीयों से संपर्क साधा था
सीमा ने सचिन से पहले भी कई भारतीयों से संपर्क साधा था
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान से अपने प्रेमी से मिलने अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर से लगातार दूसरे दिन भी एटीएस ने कड़ी पूछताछ की। मंगलवार सुब करीब 8:30 बजे एटीएस की टीम सीमा को उसके रब्बूपुरा के मकान से लेकर निकली और करीब 12:30 बजे के आसपास टीम सेक्टर-58 में बने एटीएस के ऑफिस पहुंची। जहां पर सीमा हैदर और सचिन से करीब 9 घंटे लगातार पूछताछ की गई।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर, सचिन से पहले भी कई भारतीयों से संपर्क में थी। यूपी एटीएस की पूछताछ में जानकारी मिली है कि सीमा हैदर ने सचिन मीणा से पहले भी कई भारतीयों से संपर्क साधा था। इसके लिए उसने पब-जी गेम का इस्तेमाल किया था। पूछताछ में सीमा ने बताया कि सचिन से पहले भी उसने भारत में कुछ लोगों से संपर्क किया था। जिन लोगों से सीमा हैदर ने संपर्क साधने की कोशिश की थी, उनमें से ज्यादातर दिल्ली-एनसीआर के थे।


सीमा से सोमवार को हुई पूछताछ से भी कई बातें निकलकर सामने आई हैं। सूत्रों के मुताबिक, यूपी एटीएस की एक दिन पहले की पूछताछ में सीमा हैदर ने हर सवाल का बेहद नपा-तुला जबाब दिया था। यूपी एटीएस सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर बेहद तेज दिमाग की है। सूत्रों की मानें तो सीमा से कोई भी बात आसानी से निकलवाना मुश्किल है।

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सीमा हैदर से इंग्लिश की कुछ लाइनें पढ़वाई गईं, जिसे सीमा हैदर ने न सिर्फ अच्छे से पढ़ा, बल्कि इंग्लिश का उच्चारण भी काफी अच्छा किया। सीमा से सोमवार को एटीएस ने नोएडा के सेक्टर-94 के ऑफिस में करीब 10 घंटे पूछताछ की थी। मंगलवार को एटीएस ने सीमा को सेक्टर-58 स्थित अपने कार्यालय ले जाकर करीब 9 घंटे पूछताछ की। फिलहाल ये साफ नहीं है कि सीमा से एटीएस की पूछताछ पूरी हो गई है या अभी उससे और पूछताछ होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia