आमिर खान के साथ और सीरियल में काम कर चुकीं सेजल शर्मा ने की खुदकुशी, सकते में फैंस, सुसाइड नोट से खुले कई राज

आमिर खान के साथ काम कर चुकी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्‍महत्‍या कर ली है। शुक्रवार को सेजल का शव मुंबई में मीरा रोड स्थित उनके आवास पर मिला। पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। सेजल के मौत से उनके परिजन, दोस्‍त और प्रशंसक सकते में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड में आज कल सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते एक महीने के अंदर टेलीविजन के दो जाने माने चेहरों ने आत्महत्या कर ली है। पिछले महीने 26 दिसंबर को एक्टर कुशाल पंजाबी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, वहीं अब सेजल शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली है। सेजल को शोहरत स्टार प्लस के धारावाहिक दिल तो हैप्पी है जी से मिली। इस बारे में पुलिस ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिलने की बात कही है। इस खबर से टीवी जगत सकते में है।

अभिनेता आमिर खान और स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम कर चुकी सेजल शर्मा के घर से पुलिस को एक सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है. कहा जा रहा है कि सेजल शर्मा बीते कुछ समय से डिप्रेशन और कुछ निजी परेशानियों से जूझ रही थी।


स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम कर चुकी सेजल शर्मा के घर से पुलिस को एक सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सेजल शर्मा बीते कुछ समय से डिप्रेशन और कुछ निजी परेशानियों से जूझ रही थीं। सेजल शर्मा के को-स्टार और करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने सेजल की परेशानी का जिक्र किया है।

निर्भय शुक्ला ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, “सेजल अपने पिता की तबीयत के कारण मानसिक रूप से परेशान थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज किया था। उस वक्त उसने मुझे बताया कि वो अपने पापा के मेडिकल इमरजेंसी के कारण उदयपुर जा रही है। सेजल ने बताया कि उसके पापा को हार्ट अटैक आया था।”


इस घटना से फैंस के अलावा उनके साथ काम करने वाले को स्टार भी सदमे हैं। टीवी सीरीयल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की दूसरी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने भी सेजल के सुसाइड पर दुख जताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, “मैं तुम्हें नहीं जानती हूं। शो में लीप के बाद मैं आई थी और तुम पहले थी। एक पत्रकार ने जब तुम्हारी सुसाइड के बारे में बात करने को लेकर मुझे कॉल किया तो मैं शॉक्ड रह गई। मैं तुम्हें जानती तो नहीं पर मुझे याद है जब मैं शो में दूसरे स्टार्स के बारे में पूछती थी तो तुम्हारा नाम लिया जाता था। मैं इस नुकसान को समझ सकती हूं। तुम्हारी आत्मा को शांति दे। काश मैं तुम्हें जानती और तुम्हारी मदद कर सकती।”

एक्ट्रेस जास्मीन भसीन ने उनकी मौत की खबर को सोशल मीडिया पर साझा किया है और बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “यकीन नहीं हो रहा कि तुम अब हमारे बीच नहीं हो। तुम कितनी खुश मिजाज थीं. तुम्हारा होना ही माहौल को खुशनुमा बना देता था। ये सिर्फ तुम जानती हो कि आखिर तुम्हारे साथ ऐसा क्या बीत रहा था कि तुमने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया। मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी. काश ये कभी हुआ ही नहीं होता।”


बता दें कि, सेजल ने टीवी सीरीयल 'दिल तो हैप्पीं है जी' से नाम हासिल की थी। टेलीविजन धारावाहिकों में आने से पहले सेजल शर्मा ने विज्ञापनों में खूब नाम कमाया। वह आमिर खान के साथ मोबाइल फोन वीवो का विज्ञापन कर चुकी हैं। मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वालीं सेजल अपने माता पिता की इच्छा के विपरीत तीन साल पहले मुंबई आईं थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */