लापता होने की खबर के बाद देर रात दिल्ली पहुंचे TMC के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, बेटे ने दी थी गायब होने की जानकारी

शुभ्रांशु रॉय ने जानकारी देते हुए बताया था, ‘सोमवार की शाम को उनके पिता मुकुल रॉय को कोलकाता से दिल्ली की इंडिगो फ्लाइट लेनी थी। फ्लाइट रात को 9 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली पहुंच गई, लेकिन उनके पिता का कुछ भी पता नहीं चला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सोमवार की देर शाम तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के लापता होने के बाद हड़कंप मच गया। परिवार ने दावा किया था कि वह सोमवार देर शाम से लापता हैं। उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय ने यह जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि मैं अपने पिता से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है। हालांकि देर रात मुकुल रॉय दिल्ली पहुंच गए।

शुभ्रांशु रॉय ने जानकारी देते हुए बताया था, ‘सोमवार की शाम को उनके पिता मुकुल रॉय को कोलकाता से दिल्ली की इंडिगो फ्लाइट लेनी थी। फ्लाइट रात को 9 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली पहुंच गई, लेकिन उनके पिता का कुछ भी पता नहीं चला। शुभ्रांशु ने कहा था कि अब तक मैं अपने पिता से संपर्क करने में असमर्थ हूं। वह लापता हो गए हैं।’


बता दें कि साल 2017 में पार्टी नेतृत्व के साथ मतभेदों के चलते मुकुल रॉय ने टीएमसी से इस्तीफा देकर बीजेपी मे शामिल हो गए थे। इसके बाद फिर से वो ममता बनर्जी के साथ के साथ आ गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia