मध्य प्रदेश: शिवराज सरकार में सरकारी अस्पताल का हाल, लड़कियों के साथ मुर्दाघर में रंगरलियां मना रहे कर्मचारी!

मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में सबसे बड़े इंदौर के एमवाय अस्पताल के मुर्दाघर में लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाने की तस्वीरें वायरल होने के बाद प्रशासन ने दो कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में सबसे बड़े इंदौर के एमवाय अस्पताल के मुर्दाघर में लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाने की तस्वीरें वायरल होने के बाद प्रशासन ने दो कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी है, एक को निलंबित किया गया है और चिकित्सक को कारण बताओ नेाटिस जारी किया गया है। एमवाय अस्पताल की मर्चयुरी की तस्वीरें एक समाचार पत्र में प्रकाशित हेाने के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें कुछ कर्मचारी युवतियों के साथ नजर आ रहे थे। इस मामले में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने कार्रवाई की है।

एमजीएम मेडिकल कॉलेज इंदौर की कार्यकारी समिति के अध्यक्ष एवं संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने एमवाय अस्पताल की मच्र्युी में अनुबंध पर कार्यरत एचएलएल हाइट्स (जो कि भारत सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अधीन उपक्रम है) के दो कर्मचारियों की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी। इसके अलावा एचएलएल हाइट्स को उचित आर्थिक दंड भी देना आदेशित किया है।


डीन मेडिकल कॉलेज डॉ. संजय दीक्षित ने बताया कि मच्र्युी में कार्यरत कर्मचारी वार्ड बॉय मुकेश अंजाना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है तथा मच्र्युी विभाग के प्रभारी अधिकारी डॉ. बजरंग सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia