UP के सीतापुर में दर्दनाक हादसा! भारी बारिश से तीन जगहों पर गिरी दीवार, मलबे में दबकर 7 की मौत

बताया जाता है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त मूसलाधार बारिश हो रही थी। अचानक मकान की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। इस दीवार के मलबे में दबकर सात लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से तीन अलग अलग जगह मकान की दीवार गिर गई, हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं जिलाधिकारी ने इस घटना की जानकारी दी है। बताया जाता है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त मूसलाधार बारिश हो रही थी।

अचानक मकान की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। इस दीवार के मलबे में दबकर सात लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मानसून पूरी तरह सक्रिय हो गया है और राज्य के ज्यादातर हिस्सों में जोरदार बारिश हुई है। आंचलिक मौसम केन्द्र की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण पश्चिमी मानसून राज्य में पूरी तरह सक्रिय हो गया है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के पूर्वी हिस्सों में अनेक स्थानों पर जबकि पश्चिमी भागों के ज्यादातर इलाकों में वर्षा हुई।

मौसम विभाग ने बताया कि इस अवधि में सिकन्दराराउ (हाथरस) में सबसे ज्यादा 24 सेंटीमीटर वर्षा हुई। इसके अलावा एटा में 23, नगीना (बिजनौर) और पूरनपुर (पीलीभीत) में 15—15, ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद) में 14, बहेड़ी (बरेली) में 12, धामपुर (बिजनौर) और मवाना (मेरठ) में 11—11, क्वारसी (चित्रकूट), कासगंज, नरौरा (बुलंदशहर) और पटियाली (कासगंज) में नौ—नौ, हाथरस, टांडा (रामपुर), सहावर (एटा), अलीगढ़, तुलसीपुर (बलरामपुर) तथा टांडा (आम्बेडकर नगर) में सात—सात सेंटीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गयी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia