अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार को लेकर हुए कई खुलासे, चिठ्ठी में लिखा है- ये बस एक ट्रेलर

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार को लेकर कई खुलासे हुए हैं। कार से एक चिठ्ठी मिली है जिसमें लिखा गया है कि यह एक ट्रेलर है। दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि जिस कार को इस्तेमाल में लाया गया है वो कुछ दिन पहले चोरी हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक, कार से एक चिट्ठी रामद की गई है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। खबरों के मुताबिक, चिट्ठी में लिखा गया है 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।

बता दें कि गुरुवार रात को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो पाई गई थी। इस कार में से जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

इधर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि जल्द ही जांच में सच सामने आ जाएगा। संदिग्ध कार को लेकर पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा है। मुंबई पुलिस ने कहा कि अंबानी के घर के बाहर जो कार खड़ी की गई थी, वो मुंबई के विकरोली इलाके से कुछ दिन पहले चुराई गई थी। गाड़ी का नंबर क्षतिग्रस्त था लेकिन कार के असली मालिक की पहचान कर ली है।

मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि जिस शख्स ने मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार खड़ी की थी, उसे सीसीटीवी फुटेज में देख लिया गया है। हालांकि शख्स ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था और हुड के ऊपरी हिस्से को अपने सिर पर डाल रखा था, जिस वजह से शख्स की पहचान ही नहीं हो पाई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय