उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, 5 दिनों तक नहीं मिलेगी राहत, इन राज्यों में होगा भीषण कोहरा, IMD ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने नया अपडेट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश में अगले पांच दिनों अति घना कोहरा छाए रहने की आशंका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लोगों घरों में दुबके हुए हैं। वहीं घने कोहरे के चलते लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मौसम विभाग ने नया अपडेट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश में अगले पांच दिनों अति घना कोहरा छाए रहने की आशंका है।

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर में अगले 24 घंटों में घने से अति घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है। दिल्ली में आज येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने जारी अपने अपडेट में बताया कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, यूपी, बिहार, राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश के अधिकांश इलाकों में आज घने से बहुत घना कोरा छाया रहेगा। कोहरे के कारण रेल और सड़क के साथ ही हवाई यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित है।

पिछले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और बिहार के अलग-अलग हिस्सों में न्यूनतम तापमान 3-7°C के बीच रहा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;