उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, राजस्थान और बिहार में सीवियर कोल्ड, IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट

उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, ओडिशा और बिहार में आज कोल्ड वेव का अलर्ट है। मध्य प्रदेश, बिहार और राजस्थान के कई शहरों में सीवियर कोल्ड डे की चेतावनी जारी की गई है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कोहरे के साथ कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। मौसम विभाग राजधानी दिल्ली में आज सुबह कई इलाकों में मध्यम श्रेणी का कोहरा रहेगा। इसके अलावा दिन में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। इस दौरान यहां अधिकतम तापमान 20 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, ओडिशा और बिहार में आज कोल्ड वेव का अलर्ट है। मध्य प्रदेश, बिहार और राजस्थान के कई शहरों में सीवियर कोल्ड डे की चेतावनी जारी की गई है। आईएमडी के अनुसार, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में आने वाले तीन दिनों घना कोहरा छाए रहने की आशंका है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के अधिकांश हिस्सों, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश में 31 जनवरी तक घना कोहरा छाया रहेगा।


ठंड और शीतलहर के चलते दिल्ली में लगातार ट्रेनें लेट चल रही है। आज 27 जनवरी को दिल्ली के नई दिल्ली स्टेशन पर आने-जाने वाली कई ट्रेनें लेट चल रही है। इन ट्रेनों के देरी से चलने के कारण इनमें सफर कर रहे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;