दिल्ली: अब शाहीनबाग में 'बुलडोजर एक्शन', पार्षद बोले- 80% दिल्‍ली अवैध है, पहले उसे तोड़ो

स्थानीय पार्षद ने एमसीडी के अभियान के बारे में पूछने पर कहा, '12 बजे दुकान खुलती है, वह खुलकर रहेगी। ऐसी अफवाहों से काम नहीं चलेगा। कार्रवाई उन लोगों पर की जाए, जिन्होंने अवैध कब्जा किया हुआ है। यहां सभी लोगों की दुकानें वैध हैं।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

जहांगीरपुरी के बाद अब राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई होने वाली है। दक्षिण दिल्‍ली नगर निगम का दस्‍ता शाहीन बाग जी ब्लॉक से जसोला तक अभियान चलाएगा। पिछली बार अतिरिक्‍त फोर्स न होने के वजह से अभियान नहीं चल सका था। आज एक्‍स्‍ट्रा फोर्स देने पर दिल्‍ली पुलिस राजी हो गई है।

एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में इलाके के निगम पार्षद वाजिद खान ने कहा कि 'जिसे एनक्रोचमेंट का नाम दिया जा रहा है, इस रोड पर कोई एनक्रोचमेंट नहीं हैं। लोगों ने अपने प्‍लॉट छोड़कर पीछे सीढ़‍ियां बना रखी हैं।' खान ने कहा कि अगर किसी ने गलत किया है तो उसे तोड़ दें। पार्षद ने कहा कि अगर एमसीडी किसी के साथ गलत करती है तो हम विरोध करेंगे। उन्‍होंने भाजपा पर एमसीडी चुनाव से पहले राजनीति चमकाने का आरोप लगाया।

स्थानीय पार्षद ने एमसीडी के अभियान के बारे में पूछने पर कहा, '12 बजे दुकान खुलती है, वह खुलकर रहेगी। ऐसी अफवाहों से काम नहीं चलेगा। कार्रवाई उन लोगों पर की जाए, जिन्होंने अवैध कब्जा किया हुआ है। यहां सभी लोगों की दुकानें वैध हैं। किसी ने रोड के ऊपर मकान नहीं बनाया हुआ है। अवैध कहते हुए किसी का घर तोड़ते हो तो 80 पर्सेंट दिल्ली अवैध है। ऐसे तो पूरी दिल्ली को तोड़ दिया जाना चाहिए।'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia