शाहजहांपुर केस: छात्रा से रेप के आरोपी बीजेपी नेता चिन्मयानंद को अस्पताल से मिली छुट्टी, भेजा गया जेल

लखनऊ पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने चिन्मयानंद को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में जानकारी दी। चिन्मयानंद को 23 सितंबर को सीने में दर्द और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपने ही कॉलेज की विधी छात्रा के यौन शोषण मामले में फंसे पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी चिन्मायनंद को संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही चिन्मयानंद को शाहजहांपुर जेल भेजे दिया गया। पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने चिन्मयानंद को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में जानकारी दी। चिन्मयानंद को 23 सितंबर को सीने में दर्द और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि उनकी एंजियोग्राफी की गई लेकिन कोई ब्लॉकेज नहीं पाया गया। स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याओं के कारण वह अब तक पीजीआई में ही भर्ती थे।

सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल के मुताबिक, चिन्मयानंद की हालत सामान्य हो गई थी। ऐसे में चिकित्सकीय परामर्श देकर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

गौरतलब है कि स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण और दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा भी पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में फंस गई है। एसआईटी ने छात्रा को 25 सितंबर को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया था, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia