शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस भीषण सड़क हादसा की हुई शिकार, बाल-बाल बची जान, टक्कर से पलटी लेम्बोर्गिनी कार

विकास ओबेरॉय और गायत्री जोशी स्पोर्ट्स कार ग्रुप का हिस्सा थे। फास्ट लेन पर ओवरटेक करने के एक मामले के चलते फरारी ने आगे चल रही कैंपर वैन और लेम्बोर्गिनी को टक्कर मार दी।

फोटो: ians
फोटो: ians
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान की 'स्वदेस' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय इटली के सार्डिनिया में सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। लेकिन इस दुर्घटना में फेरारी में सवार एक स्विस कपल की मौत हो गई।

स्थानीय इतालवी मीडिया ने कहा कि सोमवार को सैन जियोवानी सुरगियू शहर के बाहर स्टेट रोड 195 पर यह दुर्घटना हुई।  

बता दें कि ओबेरॉय और जोशी स्पोर्ट्स कार ग्रुप का हिस्सा थे। फास्ट लेन पर ओवरटेक करने के एक मामले के चलते फरारी ने आगे चल रही कैंपर वैन और लेम्बोर्गिनी को टक्कर मार दी। 

एक तरफ कैंपर वैन में जहां अज्ञात संख्या में दक्षिण टायरॉल के स्थानीय इतालवी पर्यटक सवार थे, वहीं लेम्बोर्गिनी में ओबेरॉय और जोशी थे। टक्कर इतनी भयंकर थी कि लेम्बोर्गिनी पलट गई। वहीं फरारी, जिसमें स्विस कपल सवार था, आग की लपटों की चपेट में आ गई। 

इतालवी स्थानीय अधिकारियों ने दो मृत कपल की पहचान 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली और 63 वर्षीय उनकी पत्नी मेलिसा क्रौटली के रूप में की है, जो स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख के पास वालिसेलेन शहर के रहने वाले थे।

इस बीच, ओबेरॉय और जोशी, जो इटली में छुट्टियां मना रहे थे, ने स्थानीय मुंबई चैनलों से पुष्टि की है कि वे दुर्घटना में सुरक्षित हैं, लेकिन अधिक जानकारी नहीं दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;