यूपी के सहारनपुर में शर्मनाक घटना, खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा गया, जिला खेल अधिकारी निलंबित

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शर्मनाक घटना सामने आई है। स्टेडियम में खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले चावलों से भरा बर्तन शौचालय में रखा हुआ था। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में खिलाड़ियों को शौचालय में रखे हुए खाने को परोसे जाने के मामले में जिला खेल अधिकारी अनिमेश सक्सेना को निलंबित कर दिया गया है। अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेश सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया है। खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया था। खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन में आधा पका चावल परोसा गया था, जब खिलाड़ियों ने अधपके चावल के बारे में शिकायत की, तो रसोइए ने चावल की प्लेट उठाकर शौचालय के अंदर रख दी।

शौचालय के अंदर फर्श पर कागज बिछाकर पूड़ी रखी हुई थी। कई खिलाड़ियों ने वह पूड़ी खाने से इनकार कर दिया और लंच में सिर्फ सब्जियां और सलाद खाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia