गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ, कहा- नफरत की राजनीति के खिलाफ लड़ूंगा

महेंद्र सिंह वाघेला ने कहा कि लगभग 27 वर्षो तक कांग्रेस और पार्टी के नेताओं के लिए काम किया है और एक बार फिर उनके साथ अच्छा काम करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के दिग्गज राजनेता शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र सिंह वाघेला शुक्रवार को पार्टी नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले महेंद्र सिंह वाघेला, जो उस समय बयाद के विधायक थे, उन्होंने पिता के साथ पार्टी छोड़ दी थी।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने स्टेट यूनिट के कार्यालय में महेंद्र सिंह वाघेला का पार्टी में स्वागत किया।

मीडिया को संबोधित करते हुए, महेंद्र सिंह वाघेला ने कहा, "मैं नफरत की राजनीति के खिलाफ लड़ना चाहता हूं। मैं कभी भी भाजपा में सहज नहीं था। हालांकि मैं भाजपा में शामिल हो गया था, पिछले पांच वर्षों में मैंने कभी भी पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लिया। अब मैं कांग्रेस में वापस आ गया हूं, और पार्टी के लिए काम करूंगा।"

उन्होंने आगे कहा कि न तो कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिबद्धता थी, न ही उन्होंने कोई मांग की है, यह कहते हुए कि पार्टी द्वारा उन्हें जो भी कार्य सौंपा जाएगा, वह प्रसन्नता पूर्वक लेंगे।

महेंद्र सिंह वाघेला ने यह भी दावा किया कि उन्होंने लगभग 27 वर्षो तक कांग्रेस और पार्टी के नेताओं के लिए काम किया है और एक बार फिर उनके साथ अच्छा काम करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia