शरद पवार ने महाराष्ट्र के विधायकों को रात्रिभोज पर बुलाया, जुटेंगे NCP, कांग्रेस और शिवसेना के तमाम नेता

महाराष्ट्र कांग्रेस के 17 विधायक आज शाम एनसीपी प्रमुख शरद पावर के घर पर आयोजित डिनर में शामिल होंगे। बैठक में शिवसेना के नेता भी शामिल होंगे। खास बात ये है कि शरद पवार के घर आयोजित इस रात्रिभोज में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी न्योता दिया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने आज रात महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन के सभी विधायकों को रात के खाने पर आमंत्रित किया है। यह भोज संसद सत्र के दौरान इसलिए की गई है, क्योंकि महाराष्ट्र के सभी दलों के नेता संसद में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए दिल्ली में मौजूद हैं। रात्रिभोज में कांग्रेस, शिवसेना और राकांपा के नेता शामिल होंगे।

इस बैठक के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के 17 विधायक मंगलवार शाम एनसीपी प्रमुख शरद पावर के घर पर आयोजित डिनर में शामिल होंगे। बैठक में शिवसेना के नेता भी शामिल होंगे। खास बात ये है कि शरद पवार के घर आयोजित इस रात्रिभोज में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी न्योता दिया गया है।


आज शरद पवार और संजय राउत की मौजूदगी में महाराष्ट्र के तमाम वरिष्ठ नेता पवार के आवास पर मौजूद रहेंगे। इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत और उनके परिजनों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) ने शिकंजा कसा है। ईडी ने प्रवीण राउत, वर्षा राउत और स्वप्ना पाटकर की 11.15 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क करने का नोटिस दिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के गठबंधन महाविकास अघाड़ी की सरकार है। लेकिन जब से ये तीनों पार्टियां साथ आई हैं, राज्य और केंद्र की मोदी सरकार के बीच खींचतान जारी है। ऐसे में राज्य के सभी विधायकों का शरद पवार के आवास पर रात्रि भोज के लिए जुटना काफी अहम माना जा रहा है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मुद्दे पर भी तमाम नेता चर्चा करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia