बंगाल के संग्राम में ममता को मिला पवार का साथ, टीएमसी के लिए प्रचार में उतरेंगे एनसीपी प्रमुख

शरद पवार के चुनाव प्रचार का पहला चरण तीन दिनों का होगा। इस दौरान वह राज्य में कई सभाएं करेंगे। एनसीपी सूत्रों ने बताया कि पवार बीजेपी के खिलाफ टीएमसी उम्मीदवारों को जिताने के लिए प्रचार करेंगे। पवार के प्रचार में उतरने से ममता बनर्जी की ताकत और बढ़ जाएगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के चुनावी महासंग्राम में ममता बनर्जी को एनसीपी प्रमुख शरद पवार का साथ मिला है। शरद पवार अगले हफ्ते होली के बाद तृणमूल कांग्रेस के लिए बंगाल में प्रचार करेंगे। एनसीपी से जुड़े सूत्रों ने कहा कि पवार बंगाल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और तृणमूल सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करेंगे।

शरद पवार के चुनाव प्रचार का पहला चरण तीन दिनों का होगा। इस दौरान वह राज्य के अलग-अलग हिस्सों में जाकर जनसभाएं करेंगे। एनसीपी सूत्रों ने बताया कि शरद पवार बीजेपी के खिलाफ टीएमसी उम्मीदवारों को जिताने के लिए प्रचार में उतरेंगे। शरद पवार के प्रचार में उतरने से ममता बनर्जी की ताकत और बढ़ जाएगी।

हालांकि, बंगाल कांग्रेस नेता प्रदीप भट्टाचार्य ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में प्रचार नहीं करने के लिए पत्र लिखा है। उनका कहना है कि इससे मतदाताओं तक गलत संकेत पहुंच सकता है, क्योंकि कांग्रेस राज्य में वाम दलों के साथ गठबंधन में टीएमसी और बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ रही है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच भयंकर राजनीतिक लड़ाई देखी जा रही है। राज्य में इस महीने के अंत से आठ चरणों में चुनाव होने हैं। जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आती जा रही है, वैसे-वैसे टीएमसी और बीजेपी की राजनीतिक जंग तीखी होती जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia