दिल्ली पुलिस और बवाना गैंग में मुठभेड़, शार्प शूटर रैंचो समेत तीन गैंगस्टर गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

राजेश बवाना गिरोह के शार्प शूटर और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक बवाना गैंग पर पुलिस लंबे समय से नजर रख रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस और राजेश बवाना गैंग के बदमाशों के बीच बवाना इलाके में ही मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक के घायल होने की खबर है। खबरों की मानें तो राजेश बवाना गिरोह के शार्प शूटर और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक बवाना गैंग पर पुलिस लंबे समय से नजर रख रही है और मौका मिलते ही अभियान चलाने के फिराक में रहती है। दिल्ली एनसीआर इलाके में बवाना गैंग का दबदबा है।

पुलिस ने बताया कि राजेश बवाना गिरोह का शार्प शूटर आरोपी मनबीर उर्फ रैंचो (24) मुठभेड़ में अपने दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांव पूठ खुर्द निवासी मनबीर को बवाना थाने ने 'बैड कैरेक्टर' घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक, मनबीर, नरेश (42) और मदन (36) एक प्रॉपर्टी डीलर को मारने की योजना बनाकर बवाना आए थे, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि मौके से 2 हथियार और 10 कारतूस जब्त किए गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia