बॉलीवुड प्रोड्यूसर और शाहरुख खान के दोस्त करीम मोरानी की बेटी शज़ा निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद बाद अब बॉलीवुड के एक और शख्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक जाने माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शज़ा इस वायरस की शिकार हो गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद जाने माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है। खबरों के मुताबिक, मुंबई के जुहू इलाके में शगुन नामक इमारत में रहनेवाली शजा को रविवार की रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया।

शज़ा अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। परिवार में 9 लोग हैं। अब इस परिवार में अब हर कोई कोरोना के साए में है। फिलहाल किसी का टेस्ट नहीं हुआ है लेकिन कल पूरे परिवार का कोरोना के लिए टेस्ट किया जाएगा। वहीं प्रोड्यूसर करीम ने बताया कि शाजिया को रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरा परिवार परेशान है। प्रोड्यूसर ने कहा, “शाज़िया न तो कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं। ऐसे में उनका कोरोना वायरस का शिकार होने काफी चौंकाने वाला है। इस हैरान हैं कि उन्हें ये कैसे हुआ।”


बता दें कि शाज़ा दूसरी ऐसी पर्सनेलिटी हैं जो इस वायरस की शिकार हुई हैं। उनसे पहले बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। कनिका का लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। आज उनकी छठवीं रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब वो 14 अपने घर में क्वारंटाइन रहेंगी।

गौरतलब है कि प्रोड्यूसर करीम सालों से शाहरुख खान के बेहद करीबी दोस्त हैं। उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'रा.वन, 'चैन्नई एक्सप्रेस', 'हैप्पी न्यू ईयर' दिलवाले' जैसी फिल्में भी को-प्रोड्यूस प्रोड्यूस की हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */