सिनेजीवनः शिल्पा पर छाया शम्मी कपूर फीवर और रेणुका शहाणे ने ‘त्रिभंगा’ से हिंदी फिल्म निर्देशन में रखा कदम

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बहन शिल्पा शेट्टी संग मोहम्मद रफी के मशहूर गीत ‘बदन पे सितारे’ के धुन पर झूमती हुई नजर आ रही हैं और अभिनेत्री रेणुका शहाणे फिल्म ‘त्रिभंगा से हिंदी फिल्म निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'बदन पे सितारे' की धुन पर झूमीं शिल्पा और शमिता

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने गुरुवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी संग मोहम्मद रफी के मशहूर गीत 'बदन पे सितारे' के धुन पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियो को साझा करते हुए शमिता ने लिखा, "मंकी को अचानक से क्या हुआ पता नहीं, लेकिन वह हमेशा मेरी फेवरेट डांस पार्टनर बनी रहेगी!! उसे ढेर सारा प्यार।" वीडियो में एक सिंगर हाथ में गिटार लिए गाने पर अपनी प्रस्तुति देता नजर आ रहा है, जबकि शिल्पा और शमिता एक-दूसरे के साथ डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। यह वीडियो दिसंबर में क्रिसमस के दौरान शूट हुआ मालूम पड़ता है, जब वे गोवा में फैमिली वेकेशन पर गए हुए थे।

रेणुका शहाणे ने 'त्रिभंगा' से हिंदी फिल्म निर्देशन में रखा कदम

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने साल 2009 में मराठी फिल्म 'रीटा' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में पहला कदम रखा था और अब वह इसके 12 साल बाद अब 'त्रिभंगा: टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी' के साथ हिंदी फिल्म निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। रेणुका ने इस बारे में कहा, "मुझे नहीं पता था कि अपनी पहली फिल्म के निर्देशन के बाद मुझे इतना लंबा वक्त लग जाएगा, लेकिन फिर कई सारी चीजें हुईं। मुझे लगता है कि अगर मैं किसी फिल्म का निर्माण करती हूं, तो पहले उसकी स्क्रिप्ट अच्छी हो, जिस पर काम करने में मुझे मजा आए। स्क्रिप्टिंग के चक्कर में ही छह साल निकल गए, इसमें बाद मैंने इसे अपने ढंग से संजोया, निर्माताओं के सामने रखा। सही इंसान तक स्क्रिप्ट को पहुंचाना भी अपने आप में एक लंबी प्रक्रिया है। अब बस उम्मीद करती हूं कि आगे आने वाले समय में इतना ज्यादा वक्त न लगे।" यह फिल्म 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

सुशांत की बहन ने प्रशंसकों से की भाई का जन्मदिन मनाने की अपील

दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के प्रशंसकों से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है। उन्होंने बुधवार को लिखा, "हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए.. कोई सुझाव.. हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन।" उन्होंने आगे लिखा, "मैं उसके गानों पर लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी। आइए, उसके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और आनंद फैलाने में मदद करें।" उन्होंने कहा, "सुशांत के जन्मदिन पर 3 लोगों की नि:स्वार्थ रूप से मदद करना और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा। हम उसके जन्मदिन पर 15 मिनट का ग्लोबल मेडिटेशन सेशन भी कर सकते हैं।" सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

प्रीति जिंटा ने 2021 में 'नई शुरुआत' का संकेत दिया

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने गुरुवार को प्रशंसकों से कहा कि आने वाले वर्ष में बहुत सारी रोमांचक खबरें आने वाली हैं। उन्होंने इस बारे में प्रशंसकों से अनुमान लगाने को कहा है। लॉस एंजेलिस में रहने वाली अभिनेत्री ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेट के बल्ले के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "यह निश्चित रूप से नई शुरुआत का वर्ष है। बहुत सारी रोमांचक और दिलचस्प खबरें आ रही हैं। कोई भी अनुमान लगा सकता है। लोग देखें इस स्थान को और.. तब तक अनुमान लगाते रहें।"

उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिजेंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री किस नई शुरुआत का जिक्र कर रही है। कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि प्रीति बॉलीवुड में वापसी का इशारा कर रही हैं। वहीं अन्य नेटिजेंस को लगता है कि वह अपनी इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बारे में कोई घोषणा करने वाली हैं, या शायद वह एक महिला आईपीएल टीम बनाने की योजना बना रही हैं।

'मणिकर्णिका रिटर्न्सह: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में दिखेंगी कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत 'मणिकर्णिका रिटर्न्सी: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त में अभिनय करेंगी। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की। उन्होंने कहा, "हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं। 'मणिकर्णिका रिटर्न्सज: द लीजेंड ऑफ दिद्दा'।

करीबी सूत्रों ने बताया कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी। साल 2019 में आई मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना और निर्माता कमल जैन ने फ्रेंचाइजी को वापस लाने के लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है। दिद्दा कश्मीर की रानी थीं, जिसने महमूद गजनवी को दो बार युद्ध में हराया था। उनका एक पैर पोलियो से ग्रस्त था, लेकिन वह सबसे महान योद्धाओं में से एक थीं। कंगना फिलहाल अपनी हालिया प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगी और जनवरी 2022 से नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Jan 2021, 6:03 PM
लोकप्रिय
next