शिवसेना का पीएम मोदी के विरोध का खुला ऐलान, एयरपोर्ट के भूमि पूजन में दिखाएगी काले झंडे 

महाराष्ट्र में शिवसेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करेगी औरउन्हें काले झंडे दिखाएगी। पिछले काफी दिनों से बीजेपी को आंखे दिखा रही शिवसेनाने अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब नेशनल बैंक के महाघोटाले के बहाने शिवसेना ने पहले बीजेपी पर सीधा हमला करते हुए कटाक्षा किया कि अच्छा हो अगर नीरव मोदी को सीधे रिजर्व बैंक का गवर्नर बना दिया जाए। सामना में लिखे संपादकीय में शिवसेना ने यहां तक कहा कि नीरव मोदी और उसका मामा मेहुल चोकसी बीजेपी के लिए चुनावों में पैसा जुटाने का काम करते थे। अब शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खुला विरोध करने का ऐलान कर दिया है।

एक अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक शिवसेना रविवार को होने वाले पीएम मोदी के महाराष्ट्र दौरे पर उन्हें काले झंडे दिखाएगी। शिवसेना ने शनिवार शाम एक बयान जारी कर कहा कि 18 फरवरी को पीएम मोदी जब महाराष्ट्र आएंगे तो कार्यकर्ता उन्हें काले झंडे दिखाएंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को महाराष्ट्र के नवी मुंबई में 16 हजार करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले हैं। इस कार्यक्रम में शिवसेना के रायगड़ से सांसद श्रीरंग बारने को नहीं बुलाया गया है। इसी से शिवसेना बेहद नाराज है और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीएम के कार्यक्रम का विरोध करने का ऐलान किया है।

एक अखबार से बात करते हुए शिवसेना के थाणे और उत्तरी रायगड़ जिले के संपर्क प्रमुख संजय मोरे ने कहा कि, “हम लंबे समय से यहां बनने वाले हवाई अड्डे के लिए कोशिशें करते रहे हैं, लेकिन अब जबकि इसके लिए भूमि पूजन समारोह हो रहा है, और उसमें पार्टी नेताओं को ही बाहर रखा गया है, इसलिए हमने इस कार्यक्रम का विरोध करने का फैसला किया है।”

शिवसेना के इस विरोध ऐलान के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Feb 2018, 7:29 AM
/* */