खोखले वादे करने वाली बीजेपी से तंग आ चुके हैं लोग : शिवपाल

समाजवादी पार्टी का कहना है कि लोग बीजेपी के खोखले वादों से निराश हो चुके हैं और इस बार सपा को सत्ता में लाएंगे। यह बात पार्टी महासचिव शिवपाल यादव ने कही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ पार्टी महासचिव शिवपाल यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ पार्टी महासचिव शिवपाल यादव
user

पीटीआई (भाषा)

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि लोग खोखले वादे करने वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से तंग आ चुके हैं और इस बार लोकसभा चुनाव में वे सपा को वोट देंगे। यादव ने होली के अवसर पर सैफई में पत्रकारों से बातचीत में कहा, "बीजेपी से सभी तंग आ चुके हैं। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है। बीजेपी ने जो वादे किए थे, वे झूठे और खोखले थे। इस बार लोग सपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेंगे।"

उन्होंने कहा, "अगर हम उत्तर प्रदेश में जीतेंगे, तो बीजेपी का सफाया हो जाएगा।" लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा के बारे में यादव ने कहा कि शेष सीट पर प्रत्याशियों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। उन्होंने पार्टी उम्मीदवारों से सपा संस्थापक दिवंगत मुलायम सिंह यादव की नीतियों और सिद्धांतों को आगे बढ़ाने और पार्टी की विचारधारा के साथ लोगों तक पहुंचने का आह्वान किया। यादव ने कहा कि इस बार सपा को लोगों का पूरा समर्थन मिलेगा।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों को अब नहीं बदला जाएगा। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके बेटे आदित्य यादव के बदायूं से चुनाव लड़ने की संभावना है, शिवपाल यादव ने कहा, "अभी तो हम ही लड़ रहे हैं।" उन्होंने कहा, "पार्टी जो भी निर्देश देगी, मैं उसका पालन करूंगा।"

शिवपाल यादव को बदायूं सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है। इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने भी संवाददाताओं से बातचीत की और कहा कि जिस तरह भक्त प्रह्लाद ने होलिका का नाश किया था, उसी तरह उन्हें (मतदाताओं को) दिल्ली से उत्तर प्रदेश तक फैली सभी बुराइयों को भी दूर करना चाहिए

पूरा यादव परिवार अपने पैतृक गांव सैफई में होली मनाएगा। इसके लिए एक मंच तैयार किया गया है, जिस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पार्टी के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव और राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव समेत परिवार के विभिन्न सदस्य मौजूद रहेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia