शिवराज वायदा कारोबार में व्यस्त, किसानों-नौजवानों की भलाई, महिलाओं के कल्याण का रच रहे हैं स्वांग: कमलनाथ

कमल नाथ ने कहा, "सीएम शिवराज सिंह चौहान आजकल वायदा कारोबार में लगे हुए हैं। इस बात को मध्य प्रदेश की जनता सबसे बेहतर ढंग से समझती है। वह किसानों की भलाई का दिखावा कर रहे हैं, नौजवानों के भविष्य की बात कर रहे हैं और महिलाओं के कल्याण का स्वांग कर रहे हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी वार पलटवार का दौर जोर पकड़े हुए है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां योजनाओं का ऐलान कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ उन पर हमले बोले जा रहे हैं। अब तो कमलनाथ ने शिवराज को वायदा कारोबार में व्यस्त रहने की बात कही है।

 पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल वायदा कारोबार में लगे हुए हैं। इस बात को मध्य प्रदेश की जनता सबसे बेहतर ढंग से समझती है। वह किसानों की भलाई का दिखावा कर रहे हैं, नौजवानों के भविष्य की बात कर रहे हैं और महिलाओं के कल्याण का स्वांग कर रहे हैं।"

अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कमलनाथ ने कहा कि "जनता सब जानती है इसी लिए कह रही है, आप इतने सच्चे थे तो शिवराज जी, कांग्रेस सरकार में शुरू हुई किसानों की कर्ज माफी आपने क्यों बंद कर दी? मध्य प्रदेश के लाखों किसानों को डिफाल्टर क्यों बना दिया? लाखों छात्र और अभ्यर्थी क्यों हर रोज अपनी मांगों के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं? अगर आप महिलाओं के लिए इतनी बातें करते हैं तो आखिर क्यों बुजुर्ग और विधवा महिलाओं को कई महीने से पेंशन नहीं मिली है? आप महिला कल्याण के इतने हितैषी हैं तो अरहर की दाल 180 रुपए किलो से ऊपर क्यों कर दी?"

कमल नाथ ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा, मध्य प्रदेश की जनता आपके 18 साल के झूठों का एक-एक कर हिसाब लेने वाली है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia