शिवराज-कैलाश ने गाया फिल्म 'शोले' का ये गाना, लोग बोले- जुबां पे दोस्ती के गीत और दिल में....

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्टीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय अलग ही रंग में नजर आए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्टीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय अलग ही रंग में नजर आए। दोनों ने मिलकर फिल्म 'शोले' का गीत गाकर सियासत में नया संदेश दे दिया है।

विजयवर्गीय ने राजधानी के विधानसभा परिसर में 'भुटटा पार्टी' का आयोजन किया था। इस आयोजन में सत्ता ही नही विपक्ष के नेता कमल नाथ भी पहुंचे। इस दौरान गीत संगीत का सिलसिला शुरु हुआ तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्टीय महामंत्री विजयवर्गीय ने मिलकर रमेश सिप्पी की हिट फिल्म 'शोले' का गीत गया, 'ये देास्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तेरा साथ न छोड़ेंगे।' दोनों ही एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे और जय-वीरु की जोड़ी की याद दिलाते नजर आए।


विजयवर्गीय बुधवार के राजधानी में सक्रिय रहे। इस दौरान उनकी मुख्यमंत्री चौहान के अलावा राज्य सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया, इंदर सिंह परमार, कमल पटेल से लेकर कई और नेताओं से भी मुलाकात हुई। विजयवर्गीय की राज्यपाल मंगू भाई पटेल से भी मुलाकात हुई।

राजधानी में विजयवर्गीय की सक्रियता और नेताओं से मेलमुलाकात के सियासी मायने तलाशे जा रहे है, मगर विजयवर्गीय इस पर किसी तरह की राय जाहिर करने को तैयार नहीं हुए। उन्होंने मुख्यमंत्री चौहान की खूब तारीफ की और कहा, "शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। ग्वालियर-चंबल में बाढ़ आने पर वे रात भर सोए नहीं थे। वे संवेदनशील मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने बाढ़ का सामना बड़े ही साहसिक तरीके से मुकाबला किया।"


बीजेपी नेता के भोपाल में सक्रिय रहने के सियासी मायने तलाशे जा रहे है। कांग्रेस भी दोनों नेताओं पर हमले करने में पीछे नहीं हैं। मुख्यमंत्री और विजयवर्गीय के संयुक्त गीत गाने पर कांग्रेस के प्रदेषाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा, "शिवराजजी और कैलाशजी वर्षों से लोगों के सामने यह गाना गाते आ रहे है कि 'ये दोस्ती हम नही छोड़ेंगे'। शिवराज जी हाथ पकड़कर यह गाना तो गाते है लेकिन पीछे से खेल डालने का कोई मौका नही छोड़ते है ।" उन्होंने आगे कहा, "दोनो यह गाना पर्दे के पीछे रोज गाते है, 'कुछ भी हो जाये अब तुम्हें नही छोड़ेंगे।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia