'वर्तमान से मुंह मोड़ना है शिवराज का अमृतकाल', कमलनाथ का मध्य प्रदेश सरकार पर हमला

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, "वर्तमान से मुंह मोड़ना और कभी भूतकाल तो कभी भविष्य काल में जीना शिवराज सरकार का अमृतकाल बन गया है।"

फोट: IANS
फोट: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणाओं पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि शिवराज सरकार के लिए वर्तमान से मुंह मोड़ना ही अमृतकाल है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, "वर्तमान से मुंह मोड़ना और कभी भूतकाल तो कभी भविष्य काल में जीना शिवराज सरकार का अमृतकाल बन गया है।"

शिवराज जी अरबों रुपया प्रचार पर लुटा कर बहनों से कह रहे हैं कि वे उन्हें तीन हजार रुपये महीना देंगे। जिस सरकार की आयु तीन महीने भी नहीं बची है, वह सरकार 3000 की बात कर रही है।

उन्होंने आगे कहा, "जिनकी देने की नियत होती है, वह न तो मोल भाव करते हैं और न कल-परसों पर बात टालते हैं। जिन्होंने बरसों से कुछ नहीं किया, वही कल और परसों करते हैं।"

महिलाओं को भरोसा दिलाते हुए कमलनाथ ने कहा, "बहनों, इन जुमलों के सौदागरों से जो मिल जाए, वह अपने पास रखिए और निश्चिंत रहिए, कांग्रेस सरकार आपको नारी सम्मान देगी। नकद 1500 रुपये मिलेंगे, 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा, 100 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, 200 यूनिट तक बिजली का बिल हाफ आएगा। बच्चों को रोजगार मिलेगा, खेतों को बिजली मुफ्त मिलेगी। कांग्रेस जुमलों की खेती नहीं, गारंटी का भरोसा देती है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia