मध्य प्रदेश में BJP विधायक से विवाद थाना प्रभारी को पड़ा मंहगा, एसपी ने लाइन हाजिर कर जांच के भी आदेश दिए

रविवार रात छतरपुर जिले के चंदला विधानसभा क्षेत्र के लवकुश नगर में एक दिव्यांग महिला से छेड़छाड़ के मामले में क्षेत्रीय बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति थाना पहुंचे और थाना प्रभारी हेमंत नायक से ही उलझ गए। मामला इतना बढ़ा कि विधायक थाने के बाहर धरने पर बैठ गए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार में छतरपुर जिले में एक थाना प्रभारी को बीजेपी विधायक से विवाद करना काफी महंगा पड़ गया। पुलिस अधिकारी और विधायक के बीच बहस का वीडियो वायरल होने पर जिले के पुलिस कप्तान ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

मामला रविवार रात का है, जब छतरपुर जिले के चंदला विधानसभा क्षेत्र के लवकुश नगर में एक दिव्यांग महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया। इस पर क्षेत्रीय बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराने को लेकर उनका थाना प्रभारी हेमंत नायक से विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि विधायक प्रजापति थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए।


बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति और थाना प्रभारी हेमंत नायक के बीच हो रही बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ और इस मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा को मिली। इसके बाद बीजेपी विधायक मौके पर धरने पर बैठ गए और उन्होंने थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ उसको निलंबित करने की मांग कर दी।

लवकुश नगर में हुए इस विवाद के मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करने का आदेश जारी कर दिया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह को जांच और आगे की कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */