तलाक की खबरों के बीच शोएब के इस पोस्ट से नया 'ट्विस्ट', पत्नी सानिया को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

सानिया मिर्जा ने हाल ही में एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की थी। इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिका था कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, अल्लाह को खोजने के लिए। इस पोस्ट के बाद आशंका जताई जाने लगी थी कि शोएब-सानिया के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शादी में खटपट की खबरों के बीच भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को मंगलवार को उनके 36वें जन्मदिन पर उनके क्रिकेट-स्टार पति शोएब मलिक ने बधाई दी। उन्होंने कहा, "अपने पूरे दिन को खूब एंजॉय करें।" सानिया, छह युगल ग्रैंड स्लैम खिताब (महिला युगल में तीन और मिश्रित में एक समान संख्या की विजेता) हाल ही में चर्चा में रही हैं, जिससे पता चलता है कि सेलिब्रिटी जोड़ी अलग होने के बारे में सोच रही है।

मलिक ने साइना को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं एटदरेट मिर्जा सानिया। आपके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना! दिन का पूरा आनंद लें।"

स्टार जोड़ी के प्रशंसकों ने शुभकामनाओं की काफी सराहना की। जिन्होंने कहा, यह इस बात का सबूत है कि जोड़ी के लिए सब कुछ अच्छा चल रहा है। उन्होंने 2010 में शादी की और उनका एक बेटा है। शादी के बाद ये कपल दुबई चला गया था।


सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक ने लिखा, "आप लोगों को एक साथ देखकर वास्तव में खुशी हुई। अफवाह फैलाने वाले सभी लोगों के लिए एक शानदार शटअप कॉल।"

इंस्टाग्राम पर सानिया की गुप्त पोस्ट से उनकी शादी टूटने की अटकलों को बल मिला। 8 नवंबर को टेनिस आइकन ने लिखा, "टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए।"

सानिया, जिन्होंने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि वह सीजन के अंत में सेवानिवृत्त होंगी, कथित तौर पर अलग रह रही हैं और इजहान की सह-पालन कर रही हैं। हालांकि कथित कलह का वास्तविक कारण ज्ञात नहीं है, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से डीएनए की एक रिपोर्ट में हाल ही में कहा गया है कि मलिक ने स्टार टेनिस खिलाड़ी को धोखा दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;