कानपुर में चौंकाने वाली घटना! बॉयफ्रेंड के पिता के साथ फरार हो गई प्रेमिका, और फिर...

एक साल की तलाश के बाद, पुलिस ने कमलेश और महिला को दिल्ली में ढूंढ निकाला और उन्हें वापस ले आई। कमलेश पुलिस हिरासत में है, महिला का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक चौंकाने वाली घटना में अपने प्रेमी के पिता के साथ भागी 20 वर्षीय एक युवती को बरामद कर वापस लाया गया है, पुलिस ने यह जानकारी दी। महिला एक साल पहले अपने प्रेमी के पिता कमलेश से मिलने के बाद घर से भाग गई थी। कमलेश और महिला मार्च 2022 में कमलेश के 20 वर्षीय बेटे अमित को छोड़कर भाग गए। महिला के परिजनों ने चकेरी थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी।

एक साल की तलाश के बाद, पुलिस ने कमलेश और महिला को दिल्ली में ढूंढ निकाला और उन्हें वापस ले आई। कमलेश पुलिस हिरासत में है, महिला का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। आगे की जांच चल रही है।


पुलिस का कहना है कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था। पुलिस ने कमलेश को चकेरी थाने में रखा है। जनसत्ता की खबर के मुतबाकि थानेदार रत्नेश का कहना है कि अभी लड़की कमलेश के साथ ही रहने की बात कह रही है। लड़की और कमलेश दोनों बालिग हैं। ऐसे में उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia