ड्रग केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा, आर्यन खान को अपने मोबाइल से बात करते हुए किरण गोसावी का वीडियो वायरल

किरण गोसावी और आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गोसावी आर्यन को अपने मोबाइल पर किसी से बात करते दिख रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में नया मोड़ आ गया है। खुद को किरण गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाला सख्स जिसका नाम प्रभाकर सेल है ने NCB के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और गोसावी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। किरण गोसावी वही शख्स है जिसकी तस्वीर आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी। वह प्राइवेट डिटेक्टर है। दरअसल प्रभाकर आर्यन खान के खिलाफ केस में पंच है और उसने एक हलफनामा देकर आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपये की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपये में बात बन गई, ऐसा कहते सुना है। प्रभाकर का दावा है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपये NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी।

इसी बीच किरण गोसावी और आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गोसावी आर्यन को अपने मोबाइल पर किसी से बात करते दिख रहा है। हालांकि क्या बात हो रही है ये साफ नहीं है, लेकिन आर्यन खान फोन पर किसी से कुछ कहते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि किरण गोसावी आर्यन खान से डील को लेकर बात कर रहा हो ऐसा भी हो सकता है। हालांकि वीडियो से कुछ साफ नहीं है। लेकिन प्रभाकर के आरोप लगाने के बाद वीडियो को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।


खाली पेज पर हस्ताक्षर कराना चौंकाने वाला- संजय राउत

इस खुलासे के बाद शिवसेना और एनसीपी ने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, आर्यन केस में गवाह के खाली पेज पर हस्ताक्षर कराना चौंकाने वाला है। राउत ने एक ट्वीट कर कहा कि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि काफी पैसे की भी मांग की गई थी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पहले ही कहा है कि यह केस महाराष्ट्र की छवि को खराब करने के लिए बनाया गया है। अब यह सच साबित हो रहा है। शिवसेना नेता ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे को टैग करते हुए लिखा कि इस मामले में पुलिस को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

सत्य ही जीतेगा, सत्यमेव जयते: नवाब मलिक

वहीं एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया है। नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा, सत्य ही जीतेगा। सत्यमेव जयते।


गौरतलब है कि प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि क्रूज पर रेड के बाद केपी गोसावी और सैम ने शाहरुश खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ करीब 15 मिनट तक बात की थी। दोनों नीले रंग की मर्सिडीज कार में एक साथ थे, इसी दौरान दोनों ने शाहरुख खान की मैनेजर से बात की थी। प्रभाकर ने कहा कि उसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था। उसने बताया है कि NCB ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Oct 2021, 4:02 PM