Getting Latest Election Result...

कोलकाता: कैलाश विजयवर्गीय पर रोड शो के दौरान फिर हुआ हमला, इस बार गाड़ी पर फेंका गया जूता

इससे पहले 10 दिसंबर को पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें कहा जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय को भी चोटें आई थी। जेपी नड्डा के काफिले पर उस वक्त हमला हुआ था, जब वे कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर जा रहे थे।

फोटो: @prema_rajaram
फोटो: @prema_rajaram
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी पर हमलों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर एक बार फिर हमले की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक ताजा मामला कोलकाता से सामने आया है, जहां बीजेपी के रोड शो के दौरान कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका गया है। बातया जा रहा है कि मुकुल रॉय की गाड़ी पर भी जूता फेंका गया है।

वहीं बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं, टीएमसी नेताओं का आरोप है कि बीजेपी समर्थक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अप शब्द कह रहे थे। बताया जा रहा है कि हंगामे को बढ़ता देख मौके पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

गौरतलब है कि 10 दिसंबर को इससे पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें कहा जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय को भी चोटें आई थी। आपको बता दें, 10 दिसंबर को जेपी नड्डा के काफिले पर उस वक्त हमला हुआ था, जब वे कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर जा रहे थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia