श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी को ले जा रही पुलिस वैन पर तलवार से हमला करने वाले न्यायिक हिरासत में भेजे गए

घटना सोमवार देर शाम उस समय की है, जब श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद वापस ले जाया जा रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस ने बताया कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की पुलिस वैन पर हमला करने वाले आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस बाकी आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

सोमवार को पुलिस की उस वैन पर हमाल हुआ था, जिसमें पुलिस आरोपी आफताब को लेकर जा रही थी। पुलिस वैन पर एफएसएल कार्यालय के बाहर 3-4 लोगों ने तलवार से हमला किया था। हमलावरों को काबू करने के लिए दिल्ली पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी, इसके बाद ही आफताब की वैन वहां से सुरक्षित रवाना हो सकी थी।


घटना सोमवार देर शाम उस समय की है, जब श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद वापस ले जाया जा रहा था। जैसे ही आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय से वैन में सवार होकर निकला, तभी वहा पहले से ही इंतेजार कर रहे लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की। वैन के नहीं रुकने पर हमलावरों ने उसपर तलवार से हमला दिया और वैन के पीछे दौड़ने लगे।

वैन में मौजूद पुलिस कर्मियों ने वैन से बाहर निकले और हमलावरों को समझाने की कोशिश की, लेकिन हमलावर पुलिस अधिकारी पर भी तलवार तानने लगे, जिस पर पुलिस अधिकारी ने अपनी पिस्टल निकाल कर उन्हें डराने की कोशिश की। लेकिन उनके नहीं मानने पर पुलिस ने कुछ राउंड हवाई फायरिंग की। मौके पर पहुंची बाकी पुलिस कर्मियों ने हमलावरों को पकड़ लिया।

पकड़े गए हमलावरों ने दावा किया कि वे हिंदू सेना से हैं और श्रद्धा की नृशंस हत्या का बदला लेना चाहते हैं। हमलावरों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं और इसी तरह मारेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia