यूपी: BJP विधायक की टिप्पणियों से आहत सिख समुदाय ने किया प्रदर्शन, पार्टी से बर्खास्त करने की मांग

उत्तर प्रदेश के कानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक अभिजीत सांगा की एक सोशल मीडिया पोस्ट से आहत सिख समुदाय ने उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक अभिजीत सांगा की एक सोशल मीडिया पोस्ट से आहत सिख समुदाय ने उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की है। युवा सिख मोर्चा ने शनिवार को मोतीझील इलाके में कथित रूप से अभद्र टिप्पणी करने के खिलाफ धरना दिया और विधायक का पुतला फूंका।

मोर्चा नेता कवलजीत सिंह मनु ने आरोप लगाया कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में विधायक ने अपने ट्विटर अकाउंट से सिख समुदाय के खिलाफ भड़काऊ और असामाजिक भाषा का इस्तेमाल किया था।


मोर्चा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा कि ऐसे विधायक को तुरंत पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए। उधर श्री सांगा ने दावा किया कि किसी ने उनका ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद इस तरह की अपमानजनक सामग्री पोस्ट की थी। उन्होंने इस मामले में खेद व्यक्त करते हुए कहा कि सिखों के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia