दिल्ली बीजेपी कार्यालय में हार और निराशा का सन्नाटा, पोस्टर लगाकर की हार स्वीकार!

बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में लगे पोस्टर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की फोटो है और उसपर लिखा है, “विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।” इस पोस्टर को बीजेपी की दिल्ली इकाई ने ही लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती का रुझान साफ होते ही बीजेपी ने हार मान ली है। बीजेपी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसके सामने आने के बाद अटकलें लगनी लगी हैं कि क्या बीजेपी को पहले से ही अंदाजा था कि वह वोटों की गिनती में पिछड़ जाएगी।

बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में लगे पोस्टर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की फोटो है और उसपर लिखा है, “विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।” इस पोस्टर को बीजेपी की दिल्ली इकाई ने ही लगाया है। हालांकि, वोटों की गिनती से पहले बीजेपी नेताओं ने जीत का दावा किया था।

दूसरी ओर शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलता हुआ दिख रहा है। वहीं नतीजों से दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है।


वहीं, दिल्ली बीजेपी के नेता मनोज यादव कहते हैं कि यह पोस्टर पुराना है, और इसे पार्टी के प्रदर्शन से जोड़ कर देखना ठीक नहीं है। इससे पहले बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था, “मैं नर्वस नहीं हूं। मुझे विश्वास है कि यह बीजेपी के लिए अच्छा दिन होगा। हम आज दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं। अगर हम 55 सीटें जीतते हैं तो आश्चर्यचकित नहीं हों।”

गिनती से पहले बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे। विजय गोयल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी। ऐसे में पोस्टर कुछ और ही कहानी बयां करता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Feb 2020, 11:29 AM