उत्तराखंड में भारी बारिश से बिगड़े हालात! हलद्वानी के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति, दर्जनों लोगों को बचाया गया

हल्द्वानी के एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने कहा कि लगभग 150 लोगों को बचाया गया है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है। हलद्वानी के विभिन्न हिस्सों में जलभराव है और हम इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। हमारी टीम विभिन्न स्थानों का दौरा कर रही है।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारी बारिश से बिगड़े हालात।
उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारी बारिश से बिगड़े हालात।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के कई इलाकों में बारिश से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। नदियां और नाले उफान पर हैं। कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बारिश से कुछ इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। भारी बारिश के कारण हलद्वानी के कुछ हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। इन इलाकों में कुछ लोगों के फंसे होने की भी खबर है।

हल्द्वानी के एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने कहा कि लगभग 150 लोगों को बचाया गया है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है। हलद्वानी के विभिन्न हिस्सों में जलभराव है और हम इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। हमारी टीम विभिन्न स्थानों का दौरा कर रही है और आवश्यक सहायता प्रदान कर रही है।


मौसम विभाग की मानें तो फिलहाल उत्तराखंड के कई इलाकों को बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है। आईएमडी ने देहरादून, पौड़ी गढ़वाल, टिहरी, चंपावत, नैनीताल और हरिद्वार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आईएमड के अनुसार, चंपावत, देहरादून, पौड़ी, नैनीताल और टिहरी जिलों में आज भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Aug 2023, 10:06 AM
;