मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति भयावह, पर शिवराज खुद कर रहे भीड़ वाले कार्यक्रमः कमलनाथ

कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में कानून-व्यवस्था को भी कोरोना हो गया है। प्रदेश में लगातार हत्याएं, अपहरण और दरिंदगी की घटनाएं हो रही हैं। यह बेहद चिंता का विषय है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर आज कहा कि राज्य में स्थिति भयावह है, मगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद भीड़ वाले कार्यक्रमों में जा रहे हैं और नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। कमल नाथ ने गुरुवार को राजधानी भोपाल के शासकीय हमीदिया अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया और आम जनता से भी कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए वैक्सीन लगवाने की अपील की।

इस मौके पर कमलनाथ ने कहा कि सबसे पहले फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन का डोज लग रहा था , हमारा नंबर नहीं आया था, इसलिए हमने नहीं लगवाई और जैसे ही हमारा नंबर आया, मैंने आज खुद अस्पताल आकर कोरोना वैक्सीन का डोज लगवाया है। इस मौके पर उन्होंने राज्य के लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए सभी वैैक्सीन लगवाएं।

उन्होंने कहा कि देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े के मामलों में महाराष्ट्र के बाद मध्य प्रदेश का नंबर है। निश्चित तौर पर यह भयावह है, हमें कोरोना की गंभीरता को समझना होगा, लेकिन आज मध्य प्रदेश में मेलों का आयोजन हो रहा है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद भीड़ भरे कार्यक्रमों में जा रहे हैं और लगातार नियमों का उल्लंघन हो रहा है।

राज्य में देर रात तक शराब की दुकान खुलने का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा, "एक तरफ जहां आमजन के लिए 10 बजे के बाद तमाम प्रतिबंध हैं, वही प्रदेश में शराब की दुकानें देर रात तक चालू हैं।" राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में कानून व्यवस्था को भी कोरोना हो गया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, “प्रदेश में लगातार हत्याएं, अपहरण और दरिंदगी की घटनाएं हो रही हैं। छतरपुर के कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की सरेआम हत्या कर दी गयी। लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही हैं, यह सब चिंता का विषय है। आज बहन -बेटियों के साथ प्रतिदिन दरिंदगी की घटनाएं घट रही हैं।"

मध्य प्रदेश सरकार के लगातार लिए जा रहे कर्ज के सवाल पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार हर क्षेत्र में कर्जदार बनती जा रही है ,चाहे राजनीतिक क्षेत्र की बात करें या आर्थिक क्षेत्र की बात करें।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia