कंझावला कांड का छठा आरोपी गिरफ्तार, जिस कार से महिला को 12 KM घसीटा गया था, उसका मालिक है आशुतोष

कंझावला कांड के छठे आरोपी आशुतोष को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आशुतोष की कार के नीचे ही महिला को घसीटा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस ने कंझावला कांड के छठे आरोपी आशुतोष को भी गिरफ्तार कर लिया है। आशुतोष की उसी कार का मालिक है, जिससे अंजलि को 12 किलोमीटर घसीटा गया था और उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। घटना के बाद से ही आशुतोष फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस उसे तलाश कर रही थी।

इससे पहले दिल्ली की अदालत ने गुरुवार को इस मामले के पांचों आरोपियों की पुलिस हिरासत चार और दिनों के लिए बढ़ा दी। साथ ही इस मामले में दर्ज एफआईआर में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 201 (सबूतों को नष्ट करना) को जोड़ा। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने सबूत नष्ट करने की कोशिश की, इसलिए एफआईआर में धारा 201 जोड़ी गई है।


यह मामला 31 दिसंबर का है। 31 दिसंबर की देर रात अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ पार्टी करके घर लौट रही थी। इसी दौरान कार ने उसी स्कूटी को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद वह कार में फंस गई थी लेकिन कार सवार युवकों ने कार रोकने की बजाए उसे करीब 12 किमी. तक घसीटते रहे। इससे उसे गंभीर चोटें आई, उसके शरीर के कई हिस्से अलग हो गए थे। अंजलि की दर्दनाक मौत हो गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia