लता मंगेशकर की हालत में मामूली सुधार, अभी भी आईसीयू में भर्ती, 11 जनवरी को पाया गया था कोरोना संक्रमित

भारत रत्न से सम्मानित 92 वर्षीय लता मंगेशकर को कोरोना संक्रमण और संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण दक्षिण मुंबई में उनके घर के पास स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 11 जनवरी को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस संक्रमण और जटिल स्वास्थ्य संंबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती महान गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर की हालत में मामूली सुधार हो रहा है, लेकिन वह अभी भी गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं।

अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लता दीदी के स्वास्थ्य में मामूली सुधार हुआ है और वह डॉ प्रतीत समदानी की अध्यक्षता में डॉक्टरों की एक टीम के इलाज के तहत आईसीयू में हैं। बयान में आगे कहा गया है कि "रोजाना अपडेट देना संभव नहीं है क्योंकि यह परिवार की निजता में सीधा दखल है। हम आप में से प्रत्येक से इस मुद्दे के प्रति संवेदनशील होने का अनुरोध करते हैं।"


'इंडियाज नाइटिंगल' के नाम से मशहूर 92 वर्षीय लता मंगेशकर को कोविड-19 और संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण दक्षिण मुंबई में उनके घर के पास स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 11 जनवरी को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia