बिहार: गोपालगंज पहुंचने से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पोस्टर पर पोती गई कालिख

गोपालगंज में स्मृति ईरानी के पहुंचने से पहले ही शहर के अलग-अलग इलाकों में लगे उनके बैनर पर कालिख पोतने की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर कई पोस्टर हैं जिसमें स्मृति ईरानी के चेहरे पर कालिख लगाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आज बिहार के गोपालगंज दौरे पर हैं। मिंज स्टेडियम में स्मृति ईरानी का कार्यक्रम होना है जहां वह युवा संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगी। स्मति ईरानी के शहर में पहुंचने से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में कई जगहों पर बैनर और पोस्टर लगाये है। खबरों के मुताबिक, कुछ अज्ञात लोगों ने उनके पोस्टर पर कालिख पोत दी।

स्मृति ईरानी के शहर में पहुंचने से पहले ही शहर के अलग-अलग इलाकों में लगे उनके बैनर पर कालिख पोतने की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर कई पोस्टर हैं जिसमें स्मृति ईरानी के चेहरे पर कालिख लगाया गया है। यह कालिख चेहरे पर पोती गई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को जैसे ही स्मृति ईरानी के चेहरे पर कालिख लगाने की जानकारी मिली आनन-फानन में हरकत में आए और उन्होंने तत्काल ऐसे पोस्टर को हटाकर नए पोस्टर लगा दिए।

बता दें कि स्मृति ईरानी दिल्ली से हवाई मार्ग द्वारा पटना पहुंचेंगी। यहां से वह सीवान और गोपालगंज के लिए रवाना हो जायेंगी। वहीं गोपालगंज में आयोजित अटल युवा संकल्प सम्मेलन में भाग लेंगी।

खबरों के मुताबिक, सवर्ण समाज से जुड़े लोगों ने स्मृति ईरानी के कार्यक्रम का भी विरोध करने का निर्णय लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia