काली टी-शर्ट से इतना खौफ? पीएम मोदी की कर्नाटक यात्रा के दौरान सुरक्षा बलों ने उतरवाई लड़के की काली टी-शर्ट

पीएम मोदी की जनसभा में शामिल होने आए एक लड़के की टी-शर्ट सुरक्षा बलों ने उतरवा दी। लड़के ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और वह अपनी मां के साथ रैली में शामिल होने आया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के मांड्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान सुरक्षा कर्मियों के दिमाग में विरोध का डर इतना बैठ गया कि उन्होंने काली टी-शर्ट पहने युवक को भी नहीं बख्शा। वह विरोध न करने लगे इसे सुनिश्चित करने के लिए यहां तैनात पुलिस और एजेंसियों ने रविवार को जनसभा में शामिल होने आए एक लड़के की टी-शर्ट उतरवा दी। लड़के ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और वह अपनी मां के साथ रैली में शामिल होने आया था। पुलिस ने उसे रोका और उसकी मां से उसकी टी-शर्ट हटाने को कहा।

मां ने उसे उतार दिया और अपने बेटे को टॉपलेस कर उस परिसर के अंदर ले गई जहां, रैली की योजना थी। मेटल डिटेक्टर से गुजरने के बाद मां ने दोबारा अपने लड़के को टी-शर्ट पहना दी। लेकिन, पुलिस कर्मी उसके पास पहुंचे और उससे कहा कि वे प्रोटोकॉल के कारण लड़के को काली टी-शर्ट के साथ अंदर नहीं जाने दे सकते। इसके बाद मां को फिर से अपने बेटे की काली टी-शर्ट उतारनी पड़ी और टॉपलेस होकर अंदर ले गई। पुलिस ने कहा कि वे प्रोटोकॉल के साथ जोखिम नहीं उठा सकते।


जाहिर इससे पहले देश के कई हिस्सों में पीएम मोदी को विरोध का सामना करना पड़ चुका है। कई जगहों पर उन्हें काले झंडे भी दिखाए जा चुके हैं। ऐसे में काले टी-शर्ट पहले युवक को देखकर सुक्षा कर्मियों को विरोध का अंदेशा हुआ होगा, जिसके चलते इस लड़के की टी-शर्ट उतरवा दी होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Mar 2023, 3:38 PM
;