तेल कीमतों पर एड के बाद अमूल पर सीबीआई का छापा, अमूल गर्ल सलाखों के पीछे- सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे

देश भर में बेतहाशा बढ़ रही पेट्रोल की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम बन रहे हैं। इसी क्रम में अमूल ने अपना ऐड भी तेल कीमतों पर जारी किया। लेकिन इसके तुरंत बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मजे लिए जा रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेल कीमतों को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश में हाहाकार है, आम लोग त्रस्त हैं, वहीं सोशल मीडिया पर मीम की मानो बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया पर य़ूजर्स उन तमाम फिल्मी सितारों से सवाल पूछ रहे हैं जो यूपीए शासन में तेल कीमतें बढ़ने पर एक के बाद एक ट्वीट करते नहीं थकते थे। उसी दौर में डेयरी ब्रांड अमूल ने भी अपना एड बनाया था। लेकिन इस बार अमूल की चुप्पी पर भी सवाल उठ रहे थे। आखिरकार अमूल ने शुक्रवार को अपना एड जारी किया। इसमें अमूल गर्ल को अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाते दिखाया गया है और कैप्शन लिखा है कि पेनफुल इनक्रीज यानी तकलीफदेह बढ़ोत्तरी

इस ऐड को लेकर जहां लोगों ने अमूल की तारीफ की. वहीं कुछ लोग इसमें भी व्यंग्य तलाशते नजर आए। एक यूजर ने तो बाकायदा लिख दिया। तेल कीमतों पर एड के बाद अमूल पर सीबीआई का छापा, अमूल गर्ल सलाखों के पीछे। यूजर ने अपने ट्वीट के साथ अमूल गर्ल की सलाखों के पीछे एक तस्वीर भी शेयर की।

वहीं एक यूजर ने अमूल पर सीबीआई टीम की फोटो जारी कर दी। इसमें पीएम मोदी को सीबीआई टीम की अगुवाई करते हुए दिखाया गया है। टीम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और एनएसए अजित डोवाल और अन्य लोग हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय