'कश्मीर के नाम पर कुछ ने करोड़ों कमाए, BJP को मिला पोस्टर लगाने का काम'- केजरीवाल ने कसा तंज

केजरीवाल यहीं नहीं रुके और कहा कि अब बीजेपी के नेता दारू पर शोर नहीं करते हैं, क्योंकि कश्मीर फाइल्स आ गई है। उन्होंने कहा कि द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की मांग क्यों हो रही है, इसे यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकी सभी लोग इसे आसानी से देख सकें।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म द कश्मीर फाइल्स की गूंज आज दिल्ली विधानसभा में भी गूंजी जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे लेकर बीजेपी पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोग करोड़ों रुपए कमा रहे हैं और बीजेपी वालों को पोस्टर लगाने का काम दे दिया, आंखें खोलो।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के नेता फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के पोस्टर लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने एक पार्क में फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग की बात कही, तुरंत उस पर विवेक अग्निहोत्री जी का ट्वीट आ गया कि यह फ्री में स्क्रिनिंग कर रहा है।


केजरीवाल यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि अब बीजेपी के नेता दारू पर शोर नहीं करते हैं, क्योंकि कश्मीर फाइल्स आ गई है। उन्होंने कहा कि द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की मांग क्यों हो रही है, इसे यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकी सभी लोग इसे आसानी से देख सकें।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बाद आई अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 200.13 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही पैनडेमिक एरा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ , शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगलवार को 10.25 करोड़ , बुधवार को 10.03 करोड़ कमाए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia