मध्य प्रदेश में BJP के मंत्री के बेटे का कारनामा आया सामने, चुनाव लड़ रहे दो और मंत्रियों का भी आ सकता हैः राज बब्बर

राज बब्बर ने कहा कि मैं दावे के साथ में कह सकता हूं कि मध्य प्रदेश में यह जो बदलाव की लहर चल रही है, बीजेपी की सरकार इस बार नहीं बनेगी, कांग्रेस की 150 से कम सीट नहीं आएगी। यह हालात उनके खुद के द्वारा बनाए हुए हैं।

मध्य प्रदेश में BJP के मंत्री के बेटे का कारनामा आया सामने, चुनाव लड़ रहे दो और मंत्रियों का भी आ सकता है
मध्य प्रदेश में BJP के मंत्री के बेटे का कारनामा आया सामने, चुनाव लड़ रहे दो और मंत्रियों का भी आ सकता है
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हमले जारी हैं। पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने कहा है कि बीजेपी के पास प्रदेश में कोई चेहरा नहीं है, यही कारण है कि तीन केंद्रीय मंत्रियों सहित सात सांसदों को चुनाव मैदान में उतारा है। एक मंत्री के बेटे का कारनामा सामने आया है, दो का और आ सकता है। फिल्म अभिनेता और राजनेता राज बब्बर ने कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य के किसी नेता पर भरेासा नहीं है, कोई मुख्यमंत्री लायक नहीं है।

राज बब्बर ने कहा कि मध्य प्रदेश में सात सांसदों को चुनाव में ले आए हैं, उनमें से तीन मंत्री हैं और उनमें से किसी को भी मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाया। शायद उनको डर लग रहा है कि एक मंत्री के बेटे के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कोई ढाई सौ करोड़, कोई 500 करोड़ रुपए महीने दे रहे हैं। जो चेहरे भी लाए हैं, उनके पीछे की उनकी कुंडली भी साथ में आ रही है, एक की तो आ ही गई है, दो की और थोड़ी देर में आ जाएगी, आज नहीं तो कल आ जाएगी।


राज बब्बर ने राज्य में कुपोषण की चर्चा करते हुए कहा कि 14 नवंबर चाचा नेहरू का जन्मदिन और बाल दिवस है। यह बच्चों का दिन होता है। मगर दुर्भाग्य है कि मध्य प्रदेश में 66-67 लाख बच्चे यानि पूरे प्रदेश में 51 प्रतिशत कुपोषण की वजह से या तो अपनी जिंदगी खो बैठते हैं या वह बौने ही रह जाते हैं और यहां 18 साल से जो एक ही व्यक्ति राज कर रहा है, वो यह कहता है कि कुपोषण मेरे माथे पर कलंक है। पिछली बार जब मैं आया था मैंने सुना था, मेरी समझ में नहीं आता है, कि वह कलंक मामा की वजह से है या कुपोषण की वजह से है।

राज बब्बर ने कहा कि मैं दावे के साथ में कह सकता हूं कि मध्य प्रदेश में यह जो बदलाव की लहर चल रही है, बीजेपी की सरकार इस बार नहीं बनेगी, कांग्रेस की 150 से कम सीट नहीं आएगी। इस बार कर्नाटक में दोगुने विधायक जीत कर आए हैं और यहां इस बार मध्य प्रदेश में भी दो गुने-तीन गुने विधायक जीतेंगे। यह हालात उनके खुद के द्वारा बनाए हुए हैं।

राज बब्बर ने किसानों को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों पर गोलियां चलाने वाली यह सरकार है। आज जहां कांग्रेस की सरकार है, वह वादा कर रही है कि हम किसानों के कर्ज को माफ करेंगे। मध्य प्रदेश में दो लाख रुपए तक का किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा, एमएसपी देने के लिए कहा गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia