बीजेपी के खिलाफ सोनाक्षी का निकला गुस्सा, कहा- पिता शत्रुघ्न सिन्हा का पार्टी में नहीं होता था सम्मान

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने पर कहा है किजेपी नारायण जी , अटल जी और आडवाणी जी के वक्त मेरे पिता का पार्टी में बहुत आदर होता था। अभी मेरे पिता का आदर नहीं होता है। उन्हें पार्टी छोड़ने का निर्णय बहुत पहले ही ले लेना चाहिए था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम लेंगे। इसका ऐलान उन्होंने कर दिया है। इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का भी बयान आ गया है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव की ओर ध्‍यान देना चाहिए। यही उन्होंने भी किया। मुझे लगता है कि कांग्रेस से जुड़कर वह ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और यहां खुद पर किसी का दबाव महसूस नहीं करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “ शुरू से मेरे पिता पार्टी के सदस्य रहे। जेपी नारायण जी , अटल जी और आडवाणी जी के वक्त मेरे पिता का पार्टी में बहुत आदर होता था। अभी मेरे पिता का आदर नहीं होता है। उन्हें पार्टी छोड़ने का निर्णय बहुत पहले ही ले लेना चाहिए था।”

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद 'शॉटगन' ने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे। इतना ही नहीं वह पटना साहिब से चुनाव भी लड़ सकते हैं। बता दें कि बिहार में उन्हें कांग्रेस पहले ही अपना स्टार प्रचारक घोषित करक चुकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 Mar 2019, 8:54 AM