सोनिया गांधी ने 24 जून को सभी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई, मंहगाई, कोरोना, अर्थव्यवस्था पर होगी चर्चा

कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बैठक के एजेंडे पर कहा कि बैठक में कांग्रेस के जनसंपर्क कार्यक्रमों का जायजा लिया जाएगा और देश में पेट्रो-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि और महंगाई पर उठाए जाने वाले कदमों के बारे में चर्चा की जाएगी।

फाइल फोटोः पीटीआई
फाइल फोटोः पीटीआई
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार, 24 जून को पार्टी के सभी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों की अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और कुछ अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। डिजिटल माध्यम से होने वाली इस बैठक में संगठन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के साथ चुनावी राज्यों की तैयारियों पर भी मंथन होने की चर्चा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बैठक के एजेंडे पर कहा कि बैठक में कांग्रेस के जनसंपर्क कार्यक्रमों का जायजा लिया जाएगा और देश में पेट्रो-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि और महंगाई पर उठाए जाने वाले कदमों के बारे में चर्चा की जाएगी। कांग्रेस पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से सरकार पर लगातार हमले कर रही है।


वहीं, खबरों के अनुसार इस बैठक में पेट्रोल-डीजल और जरूरी खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी से आम आदमी को हो रही मुश्किलों पर चर्चा की जाएगी और इस पर सरकार को घेरने रणनीति पर विचार किया जाएगा। बैठक में मौजूदा कोरोना संकट और देश की आर्थिक स्थिति पर भी चर्चा हो सकती है। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों की भी एक बैठक बुलाई जाएगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia