कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में मोदी सरकार पर बरसीं सोनिया गांधी, कहा- सांसदों का निलंबन अभूतपूर्व और अस्वीकार्य

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार सरकारी उपक्रमों को ध्वस्त कर रही है और देश की संपत्तियों को बेच रही है। सोनिया गांधी ने सीमा पर मौजूदा स्तिथि पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा हम सीमा पर बने हालातों पर संसद में विस्तृत चर्चा चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

संसद के संट्रल हॉल में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में राहुल गांधी समेत पार्टी के अन्य सांसद शामिल हुए। बैठक में आंदोलन में शहीद किसानों, निलंबित सांसदों समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने शहीद किसानों, महंगाई, विनिवेश, सीमा पर मौजूदा स्थिति समेत 12 सांसदो के निलंबन जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमें किसान आंदोलन में जान गवां चुके 700 किसानों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के प्रति संवेदनहीन है। महंगाई के मुद्दे पर भी सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महंगाई से आम जनता त्रस्त है, लेकिन सरकार संज्ञान नहीं ले रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार सरकारी उपक्रमों को ध्वस्त कर रही है और देश की संपत्तियों को बेच रही है। सोनिया गांधी ने सीमा पर मौजूदा स्तिथि पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा हम सीमा पर बने हालातों पर संसद में विस्तृत चर्चा चाहते हैं। राज्यसभा से निलंबित किए गए 12 सांसदों को उन्होंने अभूतपूर्व और अस्वीकार्य बताया और कहा कि कांग्रेस पार्टी इस फैसले के खिलाफ इन सभी सांसदों के समर्थन में खड़ी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia